TV की इस खूबसूरत अभिनेत्री पर टूटा दुखों का पहाड़, नहीं रहा जो दिल के करीब था

शेयर करे

भोजपुरी फिल्मो और टीवी की सबसे हॉट और खूबसूरत अदाकारा मोनालिसा पर दुःख के पहाड़ टूट पड़े हैं. खबर हैं की, मोनालिसा के ससुर कन्हैया सिंह का निधन हो गया हैं. जो पिछले कई महीनो से कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जंग लड़ रहे थे.

जिन्हे पिछले कई दिनों से मुंबई की टाटा मेमोरियल अस्पातल में भर्ती करवाया गया था. जहां कैंसर के इलाज के दौरान उनका वहीँ निधन हो गया हैं. मोनालिसा अपने ससुर को कन्हैया सिंह अपना पिता मानती हैं. जो उनके काफी करीब थी.

हाल ही में मिडिया से बात करते हुए मोनालिसा ने बताया की, वो मुझे अपनी बहु नहीं पर बेटी मानते थे. जो मेरे अच्छे दोस्त भी थे. जो अपनी सारी बातें मुझे ही बताते थे. लेकिन मुझे अफ़सोस हैं की, शूटिंग की वजह से आखरी में में उनकी सेवा नहीं कर पाई.

अस्पताल में कन्हैया सिंह के अवसान एक बाद उन्हें उनके गांव अतरौलिया ले जाया गया था. जहां उनका आज अंतिम संस्कार किया जायेगा. क्यूंकि उन्हें अपने गांव से बहुत प्यार था. और उनकी इच्छा थी की, उनका अंतिम संस्कार वही किया जाये.

मोनालिसा ने साल 2007 में भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत से विवाह किया था. जो दोनों कई भोजपुरी फिल्मो के एक साथ काम कर चुके हैं. दोनों की पहली मुलाकात रियलिटी शो बिग बॉस के घर हुई थी. जिसके बाद दोनों ने डांस रियलिटी शो नच बलिए में भी काम किया था.

मोनालिसा के ससुर को की आत्मा को शांति के लिए कमेंट में RIP या ओम शांति जरूर लिखें.

शेयर करे