आखिर क्यूँ अपनी शादी के दिन बेहोश होकर गिर पड़े थे नीतू और ऋषि कपूर

शेयर करे

बॉलीवुड में वैसे तो बहुत से ऐसे सेलेब्रिटी कपल हैं जिनके रिश्ते की मजबूती की लोग दाद देते हैं और उन्हीं में से एक है ऋषि कपूर और नीतू कपूर की जोड़ी. इनके अटूट रिश्ते की वैसे तो बहुत से किस्से हैं लेकिन आज हम आपको इनदोनो की शादी के दिन के एक ऐसे वाकये के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे.

Source-Google

बता दें की हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में ऋषि कपूर और नीतू कपूर की जोड़ी को सबसे आदर्श जोड़ी माना जाता है. ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी से पहले उनके अफयेर की कोई चर्चा नहीं थी लेकिन जब दोनों की शादी की तारीख पक्की हुई तो पूरी दुनिया को आश्चर्य हुआ. इनके गुप्त लव स्टोरी को तब मंजिल मिली जब दोनों की शादी हुई और इस शादी में एक ऐसा वाकया हुआ जिस वजह से दोनों की अपनी शादी जिन्दगी भर याद रहेगी.

Source-Google

बता दें की असल में अपनी शादी के दिन ऋषि कपूर और नीतू कपूर दोनों ही चक्कर खाकर गिर पड़े थे. असल में हुआ ये था की शादी की रस्में शुरू होने से पहले नीतू कपूर और ऋषि कपूर इसलिए बेहोश होगये थे क्यूंकि नीतू कपूर का लहंगा काफी भाड़ी था और दूसरी तरफ ऋषि कपूर लोगों की भीड़ और गर्मी की वजह से बेहोश हो गए थे.

Source-Google

आपको बता दें की नीतू कपूर का जन्म सात जुलाई 1959 को हुआ था और वो अपने पति ऋषि कपूर से सात साल की छोटी हैं.

Source-Google

बता दें की नीतू कपूर जहाँ अपनी शादी में हमेशा लॉयल रही हैं वहीं ऋषि कपूर के आफेयर की खबरें उनकी शादी से पहले और बाद में भी सुर्ख़ियों में बनी रहती थी. आपको बता दें की ऋषि कपूर का नाम अमूमन उनकी सभी एक्ट्रेस के साथ जोड़ा गया है.

Source-Google

बता दें की एक इंटरव्यू के दौरान नीतू कपूर ने खुद इस बात का जिक्र करते हुए कहा है की उन्हें ऋषि कपूर के अफयेर की हमेशा से खबर थी यहाँ तक की शादी से पहले भी जब वो दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे तब भी वो दूसरी एक्ट्रेस के साथ नजर आते थे. नीतू कपूर ने बताया था की जब भी वो ऋषि कपूर से पूछती थी उनके अफयेर के बारे में तो वो हमेशा ही उनकी बातों को टाल जाते थे और यहीं जवाब देते थे की कुछ नहीं है. इसके अलावा अपने इस इंटरव्यू में नीतू कपूर ने ये भी कहा था की वो बेहद ही साधारण सी लड़की थी और इसलिए यो हमेशा ऋषि की बातों में आ जाती थी.

शेयर करे