एक सीन में इतनी खो गई थी ये अभिनेत्री,खुद पर नहीं रख पाई थी कंट्रोल,देखकर घबरा गए थे लोग

शेयर करे

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री परिधि शर्मा  32 साल की हो गईं हैं। परिधि ने टीवी के पॉपुलर शो जोधा अकबर में अकबर की पत्नी जोधाबाई का किरदार निभाया था। इस किरदार से उन्होंने काफी लोकप्रियता हासिल की थी।

इन दिनों परिधि शर्मा टीवी के सीरीयल पटियाला बेब्स में नज़र आ रही है। इस सीरियल में मिनी का किरदार अशनूर कौर द्वारा निभाया जा रहा है। और मिनी की मां यानी बबीता का किरदार परिधि शर्मा निभा रही है।

एक सीन में जहां उन्हें अपने पति को तलाक देने का टफ डिसीजन लेना था। ऐसे में उनकी बेटी मिनी यह समझाने में अहम रोल निभा रही थी कि तलाक ही दुनिया का अंत नहीं है, बल्कि यह आने वाली अच्छी चीजों की शुरुआत है। हालांकि तलाक के इस इमोशनल सीन को फिल्माने में बबीता यानी परिधि शर्मा रियल में रो पड़ी थी।

अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाने वाली परिधि शर्मा तलाक के सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान उसमें इतनी इनवॉल्व हो गईं थी कि शॉट खत्म होने के बाद वह सबके सामने ही रो पड़ी। इसने सभी को परेशान कर दिया और कई लोग घबरा भी गए थे।

सभी ने सोचा कि शायद इंटेंस सीन होने के कारण ऐसा हुआ होगा। लेकिन परिधि ने शूट के बाद खुद को संभाला और अपने को-स्टार को बताया कि ऐसा इसलिए था क्योंकि वह सीक्वेंस की शूटिंग के बाद एक महिला के रूप में खुद को बेहद मजबूत महसूस कर रही थीं।

उन्होंने बताया कि “मैं दुखी महसूस नहीं कर रही थी, बल्कि मैं वास्तव में भीतर से मजबूत महसूस कर रही थी और मैंने अहसास किया कि हर महिला के पास अपने भाग्य को फिर से लिखने और किसी पर निर्भर न रहने की ताकत है।”

शेयर करे

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *