54 साल की होने के बावजूद पहले से भी ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं रामायण की सीता, देखें तस्वीरें

शेयर करे

बॉलीवुड इंडस्ट्री में तो आपने कई अभिनेत्रियों को देखा होगा लेकिन वहीं टीवी जगत में भी कुछ अभिनेत्रियां ऐसी है जो भले ही पर्दे पर नजर नहीं आती लेकिन आज भी लोग उनकी अदाकारी को याद करते हैं। दरअसल हम बात कर रहे हैं टीवी जगत की सबसे मशहूर शो में से एक रामानंद सागर की रामायण की जिसने हर किसी के दिल में अपनी जगह बना ली। वहीं इस शो के कलाकारों की पहचान कुछ ऐसी बनी कि लोग इन्हें असली नाम के बजाय उनके किरदार के नाम से ही जानने लगे। आपने इस सीरियल में अरूण गोविल, दीपिका चिखलिया जैसे कलाकारों को देखा होगा जिन्होने रामायण से बेहद खास पहचान बनाई।

पर आज हम विशेष रूप से बात करने वाले हैं इस सीरियल में सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया का जो इस शो के बाद टीवी से गायब ही हो गयी थी। अब उनका लुक इतना बदल चुका है की पहचान पाना भी मुश्किल है। रामायण में सीता के किरदार ने दीपिका को विशेष पहचान मिली थीं, लोग उन्हें घर घर में सीता के नाम से जानने लगे थें और उनके लोग देवी सामान मानने लगे थे।

दीपिका ने करीब 32 साल पहले सीता का किरदार निभाया था, दिपिका को ये किरदार निभाए काफी साल हो गए हैं और अब बढ़ती उम्र के साथ दीपिका के लुक में भी बहुत बदलाव देखने को मिले हैं, अब ये पर्दे से दूरी बना चुकी हैं और बेहद ही साधारण जिंदगी जिती हैं इसलिए इनकी अब की तस्वीरें देखकर उन्हें पहचान पाना बहुत मुश्किल है।

आप उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर उनके चेहरे से उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा पाएंगे क्योंकि वो आज भी उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं। बुढ़ापे का असर उनके चेहरे पर नहीं पड़ सका है, इतना ही नहीं टीवी इंडस्ट्री से दूर होने के बावजूद भी उनके ग्लैमर में कोई कमी नहीं आयी है। सीरियल रामायण के बाद से ही उन्होंने एक्टिंग से दूरी बना ली थी।

लेकिन खुशी की बात तो ये है कि दीपिका भले ही पर्दे से दूर है पर सोशल मीडिया अपर काफी एक्टिव रहती है और फैंस के साथ अपनी रेगुलर अपडेट्स शेयर करती रहती है। असल जिंदगी में दीपिका बड़ी खुशमिजाज इंसान है और पानी तस्वीरों और वीडियोस में भी उनका चेहरा खिलखिलाता हुआ नजर आता है।

शेयर करे