फिल्म “साहो” की जबरदस्त कमाई

शेयर करे

2 दिन में 50 करोड़ कमाने के बाद साहो का औपनिंग वीकेंड कलेक्शन तीसरे दिन की कमाई के साथ 80 करोड़ तक हो गया हैं, तो वहीं ट्रेड एक्सपर्ट जोगिंदर टुटेजा के मुताबिक, साहो हिंदी वर्जन में तीसरे दिन 26 से 27 करोड़ की कमाई कर सकती है। क्रिटिक्स के नेगेटिव रिव्यू का प्रभास के डाई हार्ट फैंस पर कोई असर नहीं हुआ है। फिल्म का बिजनेस दिन – ब- दिन शानदार होता जा रहा हैं।

फिल्म का बजट 350 करोड़ रुपये हैं। जिस तरह बॉक्स ऑफिस पर प्रभास का जादू चल रहा है, उसे देखते हुए फिल्म आसानी से बजट निकाल ले जाएगी। साहो में प्रभास, श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, अरुण विजय, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर और मुरली शर्मा अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं।
साहो को बनने में 2 साल लगे थे । बाहुबली 2 के बाद यह प्रभास की पहली फिल्म है, इसलिए भी फैंस में मूवी देखने की एक्साइटमेंट काफी देखने को मिली ।फिल्म 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

बताया जा रहा हैं , प्रभास की फिल्म साहो को क्रिटिक्स की नेगेटिव प्रतिक्रियाएं भी मिली थी । लेकिन प्रभास के स्टारडम को देखते हुए फिल्म ने शानदार कमाई का प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है । अमेरिकी बॉक्स ऑफिस में ये फिल्म 10 लाख डॉलर्स से ज्यादा की कमाई अब तक कर चुकी है ।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, 350 करोड़ के बजट में बनी, इस फिल्म ने 1 मिलियन डॉलर्स यानि 10 लाख डॉलर्स से ज्यादा कमाई कर ली है । ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर साहो की अमेरिकी के बॉक्स ऑफिस में हुई फिल्म की कमाई की जानकारी दी है।
माना जा रहा है कि विदेश के साथ- साथ , देश में भी ये फिल्म अपने शुरूआती दिनों में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं । जहां तक दूसरी भाषाओं के बिजनेस का सवाल है, तो आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु में प्रभास की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है और रिपोर्ट्स की मानें तो आंध्र और तमिलनाडु में फिल्म पहले दिन में 75 करोड़ रुपये कमा लेगी।

शेयर करे