इस अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा, कहा – ‘एक रात बिताने के लिए दिया गया था 1 करोड़ का ऑफ़र’

शेयर करे

फ़िल्म इंडस्ट्री हो या फिर टीवी इंडस्ट्री हर जगह से कास्टिंग काउच की ख़बरें सुनने को मिलती हैं। बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने भी कास्टिंग काउच का ख़ुलासा किया है । इंडस्ट्री में काम देने के बदले लोग अभिनेत्रियों से अलग अलग चीज़ों की डिमांड करते हैं कोई रात बिताने को तो कोई कुछ। हाल ही में एक अभिनेत्री ने भी ऐसा ही एक क़िस्सा सुनाया।

एक ख़ूबसूरत अभिनेत्री जो जल्द ही बॉलीवुड में क़दम रखने वाली हैं जिसका नाम साक्षी चौधरी है। साक्षी ने अपने इंस्टा ग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जो काफ़ी वायरल भी हुआ। बता दें साक्षी का ये ये वीडियो बहुत ज़्यादा हॉट था। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने साक्षी से अजीब डिमांड कर दी।

साक्षी का हॉट वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने साक्षी के ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके साथ एक रात बिताने के लिए उन्हें 1 करोड़ का ऑफर दिया।

साक्षी चौधरी ने एक रात बिताने के जवाब में कहा कि – ‘ये लोग बहुत बेवकूफ हैं। उन्हें पता होना चाहिए कि मैं एक बिक्री योग्य चीज नहीं हूं। मैं सिर्फ और सिर्फ देखने वाली चीज हूं’। आपको बता दें कि साक्षी चौधरी जल्द ही अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म हेरा फेरी 3 में नजर आ सकती हैं।

शेयर करे