सारा तेंदुलकर कर रही है इस खतरनाक क्रिकेटर को डेट….

शेयर करे

पिछले साल भारत को अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप चैम्पियन बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले युवा क्रिकेटर शुभमन गिल एकबार सुर्खियों में है। हालांकि इस बार वजह थोड़ी अलग है। दरअसल शुभमन ने हाल ही में एक नई एसयूवी गाड़ी खरीदी और उसके दो फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दिए। इसके बाद जब सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर ने उन्हें बधाई दी, तो हार्दिक पंड्या ने कमेंट करते हुए शुभमन के मजे ले लिए।

 

शुभमन ने जब नई गाड़ी के साथ अपने फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए। तो इसके बाद सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने कोंगरेचुलेशन लिखते हुए शुभमन को नई गाड़ी की बधाई दी। सारा को जवाब देते हुए शुभमन ने लिखा, ‘सारा बहुत सारा धन्यवाद, इसके साथ ही उन्होंने चमकते हुए दिल की इमोजी भी डाली।

शुभमन के जवाब देने के बाद सारा ने तो उन्हें कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन उनके मजे लेने के लिए हार्दिक पंड्या ने जरूर एक कमेंट कर दिया। अपने कमेंट में हार्दिक ने  उनकी ओर से मोस्ट वेलकम उस कमेंट पर लिख दिया और इसके साथ ही हार्दिक ने आंख मारने वाला इमोजी भी डाला। लेकिन ये सब देखने के बाद सारा के फैंस को उनके जबाव का इंतजार हैं कि यह सब सच है या नही।

शेयर करे