ये है बॉलीवुड अभिनेत्री जिसका चरित्र है साफ, जिसने आज तक नहीं किया कोई अश्लील सीन

शेयर करे

बॉलीवुड में नाम कमाने के लिए सेलिब्रिटीज सारी हद को पार कर जाते हैं। ऐसा करना किसी के लिए फायदे का सौदा होता है तो किसी के लिए नुकसान का। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज एकदम खुले विचारों के होते है, शायद इस लिए अधिकतर सितारों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाता हैं। ऐसे बहुत सितारे आपको देखने में मिल जाएंगे। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री से मिलवाने जा रहे हैं, जिसने कोई अश्लिल सीन्स किए बिना ही बॉलीवुड की सुपरस्टार का तमगा हासिल कर लिया ।

shilpa
source:google

जिस तरह से लोगों को लगता है कि बॉलीवुड में हर अभिनेत्री चरित्र हीन होती है तो आपका सोचना गलता है। जिस एक्ट्रेस के बारे में हम बता रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि खूबसूरती की मिसाल और सुपरस्टार कही जाने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी हैं। जिन्होंने धड़कन, डर, बाजीगर जैसी कई सारी फिल्मों में धमाकेदार सफलता हासिल की है वो भी बिना किसी इंटीमेंट सीन किये हुए।

Shilpa-Week7
source:google

1993 में फिल्म बाजीगर से अपने करियर की शुरुआत करते हुए शिल्पा धीरे-धीरे सफलता की सीढ़ियां चलती ही चली गई हैं और आज तक लोगों ने उन्हें किसी भी फिल्म में न ही कोई गंदा सीन करते हुए देखा और न ही ऐसे वैसे कपड़े पहने हुए देखा। हालांकि बॉलीवुड में आने से पहले शिल्पा ने तमिल, तेलगू, कन्नड़, फिल्मों में काम किया अब तक वो 40 फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

images-1-1
source:google

बॉलीवुड में हर किसी को किसी के साथ जोड़ दिया जाता है वैसे ही शिल्पा को अक्षय कुमार के साथ जोड़ा गया था लेकिन बताया जाता है कि असल में शिल्पा की अक्षय से बनती ही नहीं है। शिल्पा मैंगलूर कर्णाटक परिवार से हैं और अब वो अपने पति राज कुंद्रा और बेटे के साथ खुशहाल जिंदगी गुजार रही हैं।

शेयर करे