गुज़ारा करने के लिए करना पड़ रहा है ये काम ! सुपरस्टार दिव्या भारती की बहन को

शेयर करे

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक मुकाम हासिल करना अपने आप में ही बहुत बड़ी बात होती हैक्योंकि मुकाम हासिल उन्ही लोगो को होता है जिसमे टैलेंट हो जिनमे कोई खास टेलेंट नहीं होता वो इस इंडस्ट्रीज मै ज्यादा टिक नहीं पाती. फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेस आई हैं जो कुछ फ़िल्में करके फ्लॉप हो जाती है. वैसे तो बॉलीवुड में एक्ट्रेस का टिकना काफी मुश्किल ही माना जाता है क्योंकि देखा जाए तो बॉलीवुड में एक्ट्रेस ज्यादा टिक नहीं पाती और एक्टर्स में भी कुछ ही ऐसे हैं जिन्होंने फिल्मों में अपनी ख़ास ही जगह बनाई हुई है. बहुत सी एक्ट्रेस ऐसी भी होती हैं जिन्हें काम मिलना भी मुश्किल हो जाता है. आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताएँगे जिनको काम मिलना बेहद मुश्किल हो गया है. तो चलिये जानते हैं कौन है वो एक्ट्रेस –

Source-Google

दिव्या भारती 90 की दशक की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं
दिव्या भारती की बहन है बेहद खूबसूरत

हम सुपरस्टार दिव्या भारती की चचेरी बहन की बात कर रहे हैं जिनका नाम कायनात अरोड़ा है वो भी अपनी बहन की तरह बेहद खूबसूरत दिखती हैं. दिव्या भारती को तो आप सभी जानते ही होंगे वो 90 की दशक की बेहद जबर्दस्त एक्ट्रेस रह चुकी है. उनकी एक्टिंग ने सबको उनका दीवाना बना दिया था, अचानक मृत्यु से बॉलीवुड में मातम का माहौल छा गया था.

Source-Google

कायनात ने ग्रैंड मस्ती से किया था बॉलीवुड में डेब्यू
कायनात अरोड़ा ने इस फिल्म से किया था डेब्यू

दिव्या भारती की बहन कायनात अरोड़ा ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू फिल्म ‘ग्रैंड मस्ती’ से किया था. यह फिल्म डबल मीनिंग और बहुत कॉमेडी फिल्म थी. इस फिल्म में कायनात अरोड़ा जिस रोल को निभा रही है उसमें उनका नाम ‘मारलो’ था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया और इस फिल्म ने अपनी जगह 100 करोड़ के क्लब में बनाई थी.

Source-Google

अक्षय की फिल्म में कायनात ने किया था आइटम सॉन्ग
कायनात अक्षय की फिल्म में आ चुकी है नज़र

बॉलीवुड से हटकर बात की जाए तो कायनात ने तेलुगू, मलयालम और पंजाबी फिल्मों में भी अभिनय किया है. उनकी एक मलयालम फिल्म ‘लैला ओ लैला’ भी आई थी जिसमें उन्होंने प्रमुख किरदार निभाया था.कायनात अरोड़ा ने फिल्म में डेब्यू करने से पहले बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘खट्टा-मीठा’ में आइटम सॉन्ग ‘आइला रे आइला’ में डांस किया था.

Source-Google

कायनात फिलहाल पंजाबी फिल्मों में कम कर रही हैं
बॉलीवुड में काम ना मिलने पर कायनात गुज़ारे के लिए कर रही हैं ये काम

ग्रैंड मस्ती कायनात की बॉलीवुड में पहली और आखिरी फिल्म थी. वैसे तो कायनात बॉलीवुड में अपनी बहन दिव्या भारती की तरह एक मुकाम हासिल करने आई थी. पर किस्मत का संजोग है कि वो फिल्मों में सफलता हासिल नहीं कर पाई और अपनी जिंदगी को ट्रैक पर लाने के लिए अब उन्हें पंजाबी फिल्मों का सहारा लेना पड़ रहा है.

शेयर करे

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *