तनुश्री दत्ता नए सिरे से नाना पाटेकर पर करेंगी जांच की मांग

शेयर करे

Tanushree Dutta at Femina Miss India Finalists (24).jpg

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर पर फिल्म हॉर्न ओके प्लीज 2009 की शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। ये मामला 10 साल पुराना है, जब 2018 में एक चैनल को दिए इंटरव्यू में तनुश्री ने नाना पर गंभीर आरोप लगाने के बाद पुलिस केस किया था लेकिन सबूतों के अभाव में नाना को क्लीनचिट मिल गई ।

इस मामले में तनुश्री दत्ता ने हार नहीं मानी है और एक बार फिर से मंगलवार को उनके वकील ने नाना के खिलाफ नए सिरे से जांच की मांग की । एक्ट्रेस के वकील ने मुंबई पुलिस कमिश्नर संजय बर्वे को ई-मेल भेजकर इस मामले में दोबारा से जांच की मांग करवाई ।

Tanushree Dutta at the announcement of Country Club's New Year 2012 Press Meet

बात दें कि  तनुश्री दत्ता की बदौलत ही बॉलीवुड में मीटू मूवमेंट ने जोर पकड़ा था और अक्टूबर 2018 में तनुश्री ने ओशिवारा थाने में नाना के खिलाफ केस दर्ज कराया था । लेकिन जून में पुलिस ने B समरी रिपोर्ट फाइल की। जिसे एक्ट्रेस के वकील ने पक्षपाती बताया और साथ ही यह भी कहा पुलिस ने कई गवाहों के बयान दर्ज नहीं किए ।

Tanushree Dutta for Neeta Lulla Show at India Bridal week 2011 Day 4 in Grand Hyatt, Mumbai

8 समरी रिपोर्ट फाइल होने के बाद नाना पाटेकर को क्लीनचिट मिल गई । जिसके बाद एक्ट्रेस काफी नाराज भी हुईं. एक्ट्रेस ने नाना पाटेकर और मुंबई पुलिस को भ्रष्ट तक कह दिया था।  ANI से बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा था, कि एक भ्रष्ट पुलिस फोर्स और लीगल सिस्टम ने एक ऐसे इंसान नाना पाटेकर को क्लीनचिट दी है, जिस पर पहले भी कई महिलाओं ने उत्पीड़न और डराने-धमकाने के आरोप लगाए हैं ।

 

 

शेयर करे