अपनी पत्नी से तलाक लेकर बच्चों का खुद ही पालन-पोषण कर रहे हैं बॉलीवुड के ये मशहूर एक्टर

शेयर करे

हिंदी सिनेमा जगत में आए दिन कोई न कोई रिश्ता टूटता और बनता रहता है जिसके चलते बहुत से सितारें चर्चा में बने रहते हैं। बॉलीवुड में रिश्तों को टूटना और जुड़ना या नए रिश्ते बनना कोई बड़ी बात नहीं हैं। लेकिन बहुत सारे रिश्तों के टूटने के बाद भी कुछ जिम्मेदारियां ऐसी होती हैं जिन्हें यह सितारें निभाते नजर आते हैं। जी हां हम जिस जिम्मेदारी की बात कर रहे हैं वह है अपने बच्चों के पालन पोषण की जिम्मेदारी जो अपने आप में बहुत बड़ी है। आज हम आपको ऐसे ही कुछ अभिनेताओं के बारे में बताएंगे जो अपनी पत्नियों से तलाक ले चुके है लेकिन अभी भी अपने बच्चों की सारी जिम्मेदारियां निभा रहे हैं।

अर्जुन रामपाल

बॉलीवुड के एक्टर अर्जुन रामपाल भी अपने बच्चों की जिम्मदारी निभा रहे हैं और इन्हें ही बच्चों की कस्टडी भी दी गयी है। बता दें कि 1998 में मेहर जेसिया से अर्जुन रामपाल ने शादी रचाई थी लेकिन यह शादी सफल साबित नहीं हो पायी 20 साल बाद दोनों का तलाक हो गया। मेहर और अर्जुन की दो बेटियां हैं जिनकी सारी जरूरतों का ध्यान अर्जुन ही रखते हैं। फिलहाल अर्जुन रामपाल अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ हैं और 18 जुलाई को उन्होंने बेटे को जन्म दिया है।अर्जुन और गैब्रिएला ने अपने बेटे का नाम आरिक रामपाल रखा है।

अरबाज खान

अरबाज खान बॉलीवुड के अभिनेता, निर्देशक और निर्माता हैं और उनका नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते के बारे में अभी को पता हैं और यह दोनों आए दिन अपने रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं और इतना ही नहीं अब यह दोनों ही किसी और को डेट कर रहे हैं। मलाइका अरोड़ा अब अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं तो अरबाज भी जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। बता दें कि अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने एक दूसरे से तलाक ले लिए है लेकिन अरबाज अपने बेटे की जिम्मेदारी संभालते हैं और वह अपने बेटे से बहुत प्यार करते हैं।

फरहान अख्तर

बॉलीवुड में अभिनेता फरहान अख्तर एक एक्टर के साथ-साथ निर्देशक, निर्माता, पार्शव गायक और गीतकार भी हैं जिन्होंने अपना जादू सभी पर चलाया है। फरहान अख्तर ने अधुना भवानी से 2000 में शादी की थी और दोनों की दो बेटियां भी हैं जिनके नाम शाक्य और अकीरा हैं। लेकिन फरहान और अधुना की शादी कामयाब नहीं हो पायी और दोनों ने साल 2017 में तलाक ले लिए था। तलाक लेने के बाद भी शाक्य और अकीरा की कस्टडी फरहान को दी गयी और वह इस जिम्मेदारी को बहुत अच्छे तरिके से निभा रहे हैं।

रितिक रोशन

इस कड़ी में अगला नाम बॉलीवुड में बेहतरी एक्टर रितिक रोशन का आता हैं जिनके लाखों लोग दीवाने हैं। रितिक रोशन का रिश्ता भी खूब चर्चा में रहा था। बता दें कि सुजैन खान से रितिक रोशन ने साल 2000 में शादी की थी और दोनों के दो प्यारे बेटे भी हैं लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा समय के लिए नहीं था और दोनों ने साल 2014 में तलाक ले लिया हालांकि दोनों के तलाक लेने की वजह अभी तक साफ नहीं हो पायी है। रितिक रोशन तलाक लेने के बाद अपनी जिम्मेदारियों से नहीं भागे और आज भी वह अपने दोनों बेटों का पालन पोषण कर रहे हैं।

शेयर करे