अपने पतियों से कई गुना फेमस है ये अभिनेत्रियां, नंबर 3 के पति को तो कोई जानता भी नहीं

शेयर करे

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां रह चुकी हैं जिन्होने खुब सारा नाम कमाया है और पैसा भी। लेकिन अपने चमकते करियर में हाथ आजमाने के बाद इनहोने इंडस्ट्री को छोड़ घर बसाने का फैसला ले लिया। आज वो शादी कर बड़े ही सुकून से ज़िंदगी जी रही है। वहीं यह भी सच है कि हम जिन अभिनेत्रियों की बात कर रहे हैं वो शोहरत में अपने पति से कई गुना आगे रह चुकी हैं और लोग इनके पति को बहुत कम जानते है।

तो आइए जानते हैं कौन सी हैं वो अभिनेत्रियां

दिया मिर्ज़ा

सबसे पहला नाम आता है दिया मिर्जा का, जी हां दिया मिस एशिया पेसिफिक का ख़िताब जीत चुकी हैं। इतना ही नहीं इन्होने फिल्म इंडस्ट्री में भी खुब नाम कमाया है। दिया ने बॉलीवुड के कई फिल्मों में काम किया है लेकिन अंत में इन्होने बिजनेसमैन साहिल संघा से शादी की है। बात करें पॉपुलैरिटी की तो साहिल को बहुत कम लोग जानते है।

रवीना टंडन

अब बारी आती है रवीना टंडन की जिन्हें भला कौन नहीं जानता है। रवीना एक बेहद ही मशहूर अभिनेत्री रह चुकी है। 90 के दशक में रवीना टंडन ने टॉप की फिल्में दी हैं पर कुछ समय बाद इन्होने भी बिजनेसमैन अनिल थडानी से शादी कर ली, हालांकि इनके अपने पति से ज्यादा ये फेमस है।

उर्मिला मातोंडकर

बात करें उर्मिला मातोंडकर की तो इन्होने मोहसिन अख्तर मीर से शादी की है लेकिन बहुत कम लोगों को इनके बारे में पता था इतना ही नहीं इनको लोग नाम से भी नहीं जानते हैं बल्कि इनके पत्नी के नाम से इन्हें जाना जाता है।

प्रिटी ज़िंटा

अब बात करते हैं सबसे आखिरी अभिनेत्री की जिनको बच्चा बच्चा तक जानता है। जी हां प्रिटी जिंटा एक समय में डिंपल गर्ल के नाम से बॉलीवुड में खुब मशहूर हुआ करती थी। इन्होने बाद में जेने गुडइनफ से शादी कर ली, वहीं यह भी सच है कि इनको बहुत कम लोग जानते हैं।

शेयर करे