करण की दोस्ताना-2 में इस एक्टर ने ली एंट्री, जाहन्वी कार्तिक के साथ इनकी भी है अहम भूमिका

शेयर करे

आज का जमाना काफी आगे निकल गया है चाहे वो किसी भी क्षेत्र में क्यों न हो, बात करें खासकर बॉलीवुड की तो यहां तो आए दिन एक से एक ब्लॉकबस्टर फिल्में रिलीज होती ही रहती हैं और आजकल तो फिल्मों की कमाई भी असानी से 100 करोड़ पार कर जाती हैं। करोड़ो की कमाई करना आज के फिल्मों के लिए कोई बड़ी बात नहीं है। हाल ही में करण जोहर की कलंक बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी जिसके बाद अब वो अपनी अपकमिंग फिल्म दोस्ताना 2 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

कहा जा रहा है कि करण जौहर ने बिते दिनों ग्राफिक्स वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कहा था कि योग्य लड़के ढूंढने की जानकरी दर्शकों को दी थी। ये ग्राफिक्स वीडियो पोस्ट करने से पहले ही करण जौहर ने ग्राफिक्स वीडियो के जरिए जान्हवी कपूर और कार्तिक आर्यन नाम का ऐलान कर दिया था। जिसके बाद लोगों ने ये कयास लगाने शुरू कर दिए थें कि जान्हवी कपूर व कार्तिक आर्यन के अलावा इस फिल्म में दूसरा योग्य लड़का के तौर पर बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव दिखाई देंगे।

लेकिन उसके बाद राजकुमार राव से जब यह पूछा गया तो उन्होने कहा कि ‘करण जौहर से उनको इस बारे में किसी तरह की कोई बात नहीं हुई है।’ और अब करण जोहर एक बार फिर से दोस्ताना 2 के लिए दूसरा योग्य लड़का मिल चूका है।

जी हां यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि करण जौहर ने गुरूवार की सुबह- सुबह सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए इसकी जानकरी दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर लक्ष्य को चुनने की बात कही है। सोशल मीडिया पर लक्ष्य की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने ने लिखा- ‘Dharma block! हम दोनों भी इसमें शामिल होने के लिए बहुत ही खुश और एक्साइटेड हैं। ‘दोस्ताना 2′ से लक्ष्य बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं और हम उनके साथ अच्छी सिनेमैटिक जर्नी की उम्मीद करते हैं। प्लीज लक्ष्य का स्वागत करें और उस पर अपनी रहमत और प्यार बरसाएं।’

शेयर करे