फिल्म अग्निपथ में दिखने वाली इस लड़की का दिव्यांका त्रिपाठी के साथ है गहरा रिश्ता, अब दिखती हैं बेहद ग्लैमरस

शेयर करे

फिल्मों में कई बार कुछ ऐसे कलाकार दिखते हैं जो उम्र में भले ही छोटे होते हैं लेकिन वो सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ था फिल्म अग्निपथ में, हालांकि इस फिल्म में आइकोनिक किरदार के रूप में ऋतिक रोशन थें और उनकी एक्टिंग की मिसाल हर किसी ने दी थी पर अगर आपको याद होगा तो इस फिल्म में उनकी बहन का किरदार निभाने वाली एक एक्ट्रेस भी थीं जिनका नाम है कनिका तिवारी।

इन्होने अपनी अदाकारी से हर किसी का दिल जीत लिया था। इस फिल्म में कनिका ने एक स्कूल गर्ल का किरदार निभाया था हैरानी की बात तो ये है कि उस दौरान कनिका सिर्फ 16 साल की थी और आज के समय में वो 22 साल की हो चुकी हैं। पहले से वो काफी ग्लैमरस हो गई उनकी मासूमियत में अब हॉटनेस का तड़का लग चुका है लेकिन अफसोस की वो अभी बॉलीवुड से दूर है। इसके बावजूद उनके फैंस के लिए उनका स्क्रीन पर न दिखना ज्यादा दुखद नहीं है क्योंकि कनिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।

ये बात काफी कम लोगों को पता होगा कि कनिका मशहूर टीवी स्टार दिव्यंका त्रिपाठी की कजिन हैं जी हां, इतना ही नहीं कनिका को बॉलीवुड में काम करने की प्रेरणा उन्हें दिव्यांका से ही मिली थी। फिल्म अग्निपथ में काम करने के बाद कनिका ने साउथ फिल्मों में भी काफी दिलचस्पी दिखाई, इस दौरान उन्होने साल 2014 में तेलुगु फिल्म ‘ब्वॉय मीट्स गर्ल और कन्नड़ फिल्म ‘रंगन’ में नजर आयी। इसके बाद साल 2015 में मुख्य भूमिका में तमिल फिल्म ‘अवि कुमार’ में भी अपने अभिनय की छाप छोड़ी। वैसे बता दें कि इन दिनों भले ही वो बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन उनका सपना है कि वो दबंग खान सलमान और अभिनेता रणबीर कपूर के साथ काम कर पाए।

कनिका का कहना है की अगर उन्हें कोई ऐसा मौका मिलता है तो वो बॉलीवुड में कमबैक करेंगी। खुबसूरती के साथ साथ टैलेंटेड एक्ट्रेस कनिका तिवारी मुख्य रूप से मध्य प्रदेश की भोपाल की रहने वाली है और उनका जन्म 9 मार्च 1996 को हुआ था। इतना ही नहीं जब कनिका को अग्निपथ में रोल ऑफर किया गया, उस दौरान वो महज दसवीं की तैयारी कर रही थीं। इस फिल्म में काम करने के लिए खुद उनकी प्रिंसिपल ने ही उन्हें प्रोत्साहित किया था। अभी कुछ ही दिनों पहले कनिका ने सोशल मीडिया पर अपने भाई की शादी की तस्वीरें शेयर की हैं जो उनके फैंस को बेहद पसंद आयी है। कहा जा रहा है कि एक बार फिर से कनिका बॉलीवुड में वापसी करेंगी।

शेयर करे