कृष्ण की भूमिका निभाने वाली ये नन्ही अदाकारा हो गई है 10 साल की, अब दिखती हैं ऐसी

शेयर करे

नटखट और प्यारे श्री कृष्ण की कथाएं सबने सुनी हैं और उनकी हर एक लीला लोगों को एक संदेश देती है। आज हम इसी से संबंधित एक छोटी से टीवी कलाकर के बारे में बताएंगे जिन्होंने भगवान श्री कृष्ण का किरदार निभाया है।

सबके दिलों में श्री कृष्ण के किरदार को निभा कर जगह बनाने वाली छोटी अदाकारा का नाम धृति भाटिया है। टीवी पर बहुत से बाल कलकारों ने श्री कृष्ण का रोल निभाया है जिनमें से एक धृति भाटिया भी है जिन्होंने बचपन में ही घर-घर में अपनी एक खास पहचान बनाई और आज भी लोग उन्हें याद करते हैं। यह छोटी से कलाकार अब बड़ी हो गयीं है और अभी भी वह बहुत ही प्यारी लगती हैं। मात्र 3 साल की उम्र में धृति ने अपने करियर की शुरुआत ‘जय श्री कृष्ण’ सीरियल से की थी। इस सीरियल में श्री कृष्ण के किरदार में धृति ने अपनी मासूमियत और नटखट अदाओं से सबका मन मोह लिया था और अभी भी वह लोगों के जहन में हैं।

‘जय श्री कृष्ण’ सीरियल को 10 साल हो चुके हैं और अब धृति14 साल की हो गई हैं। उम्र के साथ उनके लुक में भी काफी बदलाव आया है लेकिन अभी भी उनके चेहरे की मासूमियत पहले जैसी ही है। टेलीविजन पर सबको अपनी ओर आकर्षित करने वाली नन्ही कृष्ण अब बड़ी हो गयी है। बता दें कि धृति भाटिया ‘जय श्री कृष्ण’ के अलावा ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ और ‘माता की चौकी’ जैसे धारावाहिकों में भी नजर आ चुकी हैं। धृति छोटी से उम्र से ही बेहतरीन अभिनय करती थी जिसके चलते उन्हें और सीरियल्स में काम करने का न्योता मिला और उन्होंने उनमें भी शानदार अभिनय कर सबकी वाहवाही लूटी।

फिलहाल धृति अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रही हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जिसके चलते धृति बहुत सारी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लोगों का उनके लिए प्यार उनके इंस्टाग्राम पर देखा जा सकता है, उनके लाखों फॉलोवर्स हैं। मासूम और प्यारी धृति की बहुत सी तस्वीरें कई हस्तियों के साथ भी उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखने को मिल जाएगी जिसमें मशहूर कोरियोग्राफर श्यामक डावर के अलावा जैकी श्रॉफ के साथ भी तस्वीरें शामिल हैं। धृति ने बहुत ही कम उम्र में अपने शानदार और दमदार अभिनय के दम पर टीवी इंडस्ट्री में अपना मुकाम हासिल किया है।

शेयर करे