प्रेग्नेंसी की खबर पर विद्या बालन का हैरान कर देने वाला जवाब, बोली – मेरा पेट…

शेयर करे

विद्या बालन बॉलीवुड की टॉप की अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में कई हित फ़िल्में जैसे मुन्ना भाई एमबीबीएस, कहानी, डर्टी पिक्चर, इश्किया और पा जैसी फ़िल्में दी. अभिनय के मामले में उनका कोई मुकाबला नहीं हैं. खूबसूरती में भी वे कमाल की हैं. विद्या एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनके अंदर हम अपने मोहल्ले में रहने वाली आम महिला की तस्वीर देख सकते हैं. लोगो को विद्या की सादगी भी बहुत भाति हैं. अधिकतर उन्हें ट्रेडिशनल कपड़ो जैसे साड़ी पहने ही देखा जाता हैं. शायद यही वजह हैं कि कई लोगो को विद्या के ऊपर क्रश भी हैं. हालाँकि जब 2012 में उन्होंने सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी रचाई थी तो बहुत से लोगो का दिल टूट गया था.

जब भी किसी एक्ट्रेस की शादी होती हैं तो उसके बाद लोग अभिनेत्री के माँ बनने का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. आज के सोशल मीडिया के जमाने में लोगो को नन्हे स्टार किड्स में बहुत दिलचस्पी रहती हैं. विद्या भी इन सब से अलग नहीं हैं. उनके फैंस शादी के बाद से ही इंतज़ार कर रहे हैं कि कब विद्या के घर बच्चों की किलकारियां गूंजेगी. ऐसे में इस बीच ख़बरों का बाज़ार फिर से गर्म हो गया हैं और खबरे उड़ रही हैं कि विद्या बालन प्रेग्नेंट हैं. इस खबर को हवा तब मिली जब उनका एक विडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ. इस विडियो में विद्या के पेट को देख लोगो ने ये अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि विद्या जरूर पेट से हैं. हालाँकि इन ख़बरों में कितनी सच्चाई हैं इस बात का जवाब खुद विद्या ने एक इंटरव्यू में दिया हैं.

दरअसल विद्या बालन स्पॉटबॉय नाम के एक पोर्टल को इंटरव्यू देते समय बताया कि उनके गर्भवती होने की ख़बरें झूठी हैं. वे पेट से नहीं हैं. इसके साथ ही विद्या ने एक ऐसी हैरान कर देने वाली बात कह दी जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी. विद्या ने कहा कि मुझे ये कहने मैं कोई शर्म नहीं आती हैं कि मेरा पेट फ्लैट नहीं हैं, इस वजह से इस तरह की प्रेग्नेंसी वाली ख़बरें उड़ती रहती हैं. विद्या ने ये भी बताया कि यदि कोई ख़ास ड्रेस मेरी स्किन पर फिट होती हैं तो आपको लगता हैं कि मैं गर्भवती हूँ. अरे भाई आप लोगो के पास और कोई काम नहीं हैं क्या. विद्या ने यह भी जानकारी दी कि उन्हें वे इस तरह की अफवाहों का सामना पिछले 7 सालों से कर रही हैं. पहली अफवाह तो तभी उड़ी थी जब उनकी शादी को सिर्फ 1 महिना हुआ था.

अपनी इसी ईमानदारी और सोच के कारण ही लोग विद्या के फैन बनते हैं. अन्य अभिनेत्रियाँ शायद खुल कर अपने पेट के मोटापे के बारे में बात ना करे, लेकिन विद्या को ये बात स्वीकारने में कोई हिचक नहीं होती हैं. वे दुनियां को बताती हैं कि आप जैसे भी हैं खुद को उसी रूप में गर्व से स्वीकार करे.

शेयर करे