तमिलनाडु में गाय के साथ की गई हैवानियत

शेयर करे

तमिलनाडु में एक गाय के साथ दुष्कर्म के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया । बताया जा रहा हैं कि ये मामला तमिलनाडु के तिरुपुर के पल्लडम का है , जहाँ पुलिस ने कहा कि कंडासामी नाम का किसान एक गाय को रखे हुए हैं ।

उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों से उनकी गाय तकलीफ में दिख रही थी, और  कंडासामी ने पुलिस को बताया कि उन्हें समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर गाय को दिक्कत क्या थी ।

सोमवार की देर रात को कंडासामी वहां पहुंचे जहां वो रात को गाय बांधते थे, उन्हें बेहद हैरानी हुई जब उन्हें वहां गाय नजर नहीं आई ।जल्द ही कंडासामी गाय को ढूंढ़ने के लिए निकल पड़े, और थोड़ी ही दूर पर उन्होंने एक मुर्गी के फार्म से गाय को चिलाते सुना ।

तो कंडासामी अपने साथियों के साथ तुरंत वहां पहुंचे , कंडासामी और उसके साथी यह देखकर हैरान हो गए थे ,कि कुछ लोगों ने गाय को घेर रखा था और एक शख्स उसके साथ हैवानियत कर रहा था ।

कंडासामी ने बताया, “मैंने पाया कि गाय वहां पर नहीं है, एक लावारिस मुर्गी के फॉर्म में गाय थी, वहां पर तीन लड़के थे, हमने उनके हाथ-पैर बांधकर उन्हें पुलिस को सौंप दिया ।

” घटनास्थल से एक शख्स ने भागने की कोशिश की , लेकिन गांव के लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसे पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और स्थानीय लोगों ने मांग की है, कि आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए ।

शेयर करे