शादी की पहली रात दूल्हा करता रहा यह काम, अगली सुबह दुल्हन ने कर दी तलाक की डिमांड

शेयर करे

दुनिया में आए दिन तरह-तरह की घटनाएं सुनने को मिलती रहती हैं। कभी-कभी तो यह घटनाए इतनी अजीब होती हैं कि इनके ऊपर यकीन करना भी मुश्किल होता है। आज हम आपको जिस घटना के बारे में बताने जा रहे हैं उसे जानने के बाद आप भी पूरी तरह से हैरान रह जाएंगे। यह तो सभी को पता होता है कि शादी सात जन्मों का बंधन होता है शादी के बाद न केवल 2 लोग हमेशा के लिए एक दूसरे के होते हैं बल्कि दो परिवार भी आपस में जुड़ जाते है।

कभी-कभी शादियां झूठ बोलकर भी कर दी जाती है जिनका खामियाजा आगे भुगतना पड़ता है। आज की यह खबर भी कुछ ऐसी ही है। दरअसल बिहार के पटना जिले में रहने वाले कमलेश बिंद उर्फ कमलू की शादी नारायणपुर गांव में रहने वाली प्रियंका के साथ हुआ था। हालांकि कमलेश का किसी लड़की के साथ अफेयर था और इस बात की जानकारी उसके परिवार वालों की थी बावजूद इसके उन्होंने उसकी शादी प्रियंका से करवा दी। शादी की पहली रात प्रियंका अपने कमरे में बैठी थी तभी कमलेश आया और वह बातचीत करने के बजाए दूसरी तरफ मुंह करके मोबाइल चलाने लगा।

प्रियंका को लगा कि शायद कमलेश उससे बात करने में नर्वस हो रहा है परंतु यहां तो मामला कुछ और ही था। दरअसल कमलेश प्रियंका के बात करने की वजह अपनी प्रेमिका से चैटिंग कर रहा था और रात करीब 3:00 बजे तक चैटिंग करने के बाद वह सो गया। इसके बाद प्रियंका ने कमलेश के फिंगरप्रिंट के मदद से उसके मोबाइल को खोल दिया और उसकी प्रेमिका की सारी चैटिंग पढ़ ली। इसके बाद अगली सुबह उसने परिवार वालों को एकत्रित किया और रात की सारी घटना उनके सामने रख दी।

सूचना पाकर मायके वाले भी पहुंच गए। हालांकि लोगों ने समझाने की काफी कोशिश की परंतु प्रियंका कुछ भी मानने को तैयार नहीं थी और उसने तलाक की डिमांड कर दी।

शेयर करे