पाक समर्थक लगा रहे थे मोदी विरोधी नारे, जाकर भिड़ गईं शाजिया इल्मी, बोलीं- इंडिया जिंदाबाद

शेयर करे

जम्‍मू-कश्‍मीर में अनुच्‍छेद 370 को हटाने और राज्‍य पुनर्गठन विधेयक को पारित करने के बाद पाकिस्‍तान की सरकार और उनके समर्थक बौखला गए हैं। संयुक्त राष्ट्र में भी पाकिस्तान को मुंह की खानी पड़ी है। अब पाकिस्तान के समर्थक भारत विरोधी नारे लगा रहे हैं। ऐसे सियोल में नारे लगा रहे पाकिस्तानियों से भाजपा नेता शाजिया इल्मी भिड़ गईं और उनके सामने ‘इंडिया जिंदाबाद’ के नारे लगाए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें शाजिया के साहस की तारीफ हो रही है।

दक्षिण कोरिया के सियोल में शुक्रवार को भारत विरोधी नारे और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए अपमानजनक भाषा का उपयोग करने वाले लोगों के एक समूह को शाजिया इल्मी सहित भाजपा और आरएसएस नेताओं के एक समूह का आमना-सामना करना पड़ा। एएनआई के एक वीडियो में पाकिस्तान के झंडे लिए लोगों का एक समूह भारत विरोधी और मोदी विरोधी नारे लगाते हुए दिखाई दे रहा है।

3 मिनट 25 सेकंड के वीडियो में शाजिया इल्मी के साथ कुछ अन्य लोगों को एक टैक्सी से निकलते हुए और समूह की ओर बढ़ते हुए देखा जा सकता है। इस समूह के सदस्य ‘हक है हमारी आजादी’ और ‘हम ले के रहेंगे आजादी’ जैसे नारे लगा रहे हैं।

बीजेपी नेता इल्मी उनसे प्रधानमंत्री मोदी के लिए अपशब्दों का उपयोग नहीं करने का अनुरोध करती हैं। इसके बाद वे शाजिया खुद पाकिस्‍तान के समर्थकों से भिड़ गईं और ‘इंडिया जिंदाबाद’ के नारे लगाने लगीं। उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर लोग शाजिया की देशभक्ति, साहस की तारीफ कर रहे हैं।

शेयर करे