सच्ची मोहब्बत अब भी जिंदा है इस बात का सबूत है ये 5 खिलाड़ी, एक को हुआ एयरपोर्ट पर प्यार

शेयर करे

दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है आप लोगों का हमारे चैनल पर स्पोर्ट की न्यूज़ को पढ़ने के लिए आप हमारे चैनल को फॉलो करें. दोस्तों आज हम आप लोगों को भारतीय क्रिकेट टीम के पांच ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जिनकी लव स्टोरी जानकर आप लोगों को भी यकीन हो जाएगा कि सच्ची मोहब्बत अब भी जिंदा है।

1. सचिन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर और अंजलि तेंदुलकर की पहली मुलाकात 1990 में मुंबई एयरपोर्ट पर हुई थी। उस समय सचिन तेंदुलकर इंग्लैंड का दौरा करके स्वदेश लौट रहे थे। सचिन तेंदुलकर और अंजलि तेंदुलकर के बीच 5 सालों तक रोमांस चलता रहा और किसी को भी इस बात की खबर नहीं थी। 1994 में इन दोनों के रिश्ते का खुलासा हुआ और बाद में 1995 में दोनों लोगों ने शादी कर ली।

2. युवराज सिंह

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह और हेजल कीच की प्रेम कहानी बहुत ही अच्छी है। युवराज सिंह हेजल कीच को शुरू से ही पसंद करते थे और उनसे मिलना भी चाहते थे। युवराज सिंह ने 3 सालों तक कोशिश किया लेकिन कभी मिलने नहीं आई। काफी लंबे समय का इंतजार और मेहनत के बाद दोनों का मिलना हुआ और मुलाकात के बाद दोनों के बीच प्यार हो गया।

3. रोहित शर्मा

रितिका सजदेह रोहित शर्मा की स्पोर्ट मैनेजर थी। इसी वजह से इन दोनों के बीच काफी मिलना जुलना होता था। पहले इन दोनों के बीच दोस्ती हो गई और बाद में यही दोस्ती प्यार में बदल गई। 6 सालों तक इन दोनों के बीच रिलेशन चलता रहा और बाद में इन दोनों ने शादी कर ली।

4. विराट कोहली

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की लव स्टोरी 2013 में एक टीवी कमर्शियल में साथ काम करने के बाद शुरू हुई थी उसके बाद कई मौके पर दोनों साथ दिखाई देने लगे। 2014 में मैच के दौरान विराट ने बल्ले से अनुष्का को फ्लाइंग किस दिया जिसके बाद उनका रिश्ता सबके सामने खुल गया। 11 दिसंबर 2017 को इन्होंने अपने प्यार को शादी में तब्दील कर दिया।

5. शिखर धवन

शिखर धवन और आयशा मुखर्जी की पहली मुलाक़ात फेसबुक पर हुई थी। चैटिंग करते-करते इनकी दोस्ती कब प्यार में बदल गई इन्हें पता ही नहीं चला। क्रिकेटरों में शिखर धवन और आयशा मुखर्जी की लव स्टोरी सबसे अलग है। आयशा का पहले तलाक हो चुका था। उनकी दो बेटियां भी हैं। इन सब के बावजूद भी आयशा मुखर्जी के प्यार को शिखर धवन ने अपनाया। इन सब की परवाह न करते हुए शिखर ने 2012 में आयशा से शादी कर ली। क्रिकेटरों में यह प्रेम कहानी हमेशा अमर रहेगी।

शेयर करे