इस भारतीय क्रिकेटर की पत्नी है सब-इंस्पेक्टर, खूबसूरती देख दीवाने हो जायेंगे आप

शेयर करे

दोस्तों आज हम आपको इस पोस्ट एक जरिये भारतीय टीम के एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बता रहे है जिसकी पत्नी सबइंस्पेक्टर है। जी हां दोस्तों आप भी इस क्रिकेटर के बारे में जान लीजिये।

हम जिस क्रिकेटर के बारे में बात कर रहे है वो परविंदर अवाना है। दोस्तों परविंदर ने दिल्ली में सबइंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत संगीता कसाना के साथ विवाह किया। जो खूबसूरती में किसी अभिनेत्री से कम नहीं है। जिन्हे आप इन तस्वीरों में देख सकते है।

भारतीय क्रिकेट में कई ऐसे खिलाड़ी हुए, जिन्होंने कम समय में स्टारडम हासिल किया और जल्द ही सुर्ख़ियों से गायब हो गए। उन्हीं क्रिकेटर्स में से एक हैं परविंदर अवाना। तेज गेंदबाज परविंदर ने भारत के लिए महज दो अंतरराष्ट्रीय टी-20 मैच खेले हैं। जिसमें उन्हें कोई सफलता हासिल नहीं हुई।

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की बता दें कि परविंदर अवाना ने साल 2012 में इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 मैचों से नेशनल क्रिकेट टीम में पदार्पण किया था। हालांकि, उन्हें टीम में ज्यादा मौके नहीं मिल पाए।

परविंदर आईपीएल में भी खेलते हैं। आईपीएल में वो किंग्स इलेवन पंजाब के लिए लगातार तीन सीजन खेले। इस दौरान परविंदर ने 33 मैच खेलते हुए 39 विकेट झटके। दोस्तों खुद परविंदर आयकर विभाग में बतौर इंस्पेक्टर कार्यरत हैं।

शेयर करे