आनंद महिंद्रा ने की इस फोन की तारीफ,कहा IPHONE X से बेहतर खिंचती है तस्वीरें…..

शेयर करे

आनंद महिंद्रा ने की इस फोन की तारीफ, कहा iPhone X से बेहतर खिंचती हैं तस्वीरें...

बता दें, कि महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने ट्वीट करके iPhoneX  के बारे में अपनी राय रखी है कि अमेरिका के मैनहट्टन में आनंद महिंद्रा ने एक फोटो क्लिक करके ट्वीट किया। यह फोटो उन्होंने अपने Google Pixel फोन से क्लिक किया था। जिसमें उन्होंने अपने फोन से क्लिक की गई तस्वीर को iPhone X से बेहतर बताया। उन्होंने लिखा, ‘मानना पड़ेगा कि मेरा पिक्सेल आईफोन एक्स से बेहतर फोटो लेता है।

महिंद्रा के इस ट्वीट पर लोगों के जबरदस्त रिऐक्शन आने शुरू हो गए थे और खबर लिखे जाने तक इसे 752 लोग रिट्वीट कर चुके थे और 13 हज़ार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके थे। आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट का जवाब सैमसंग इंडिया की तरफ से भी आया था । सैमसंग इंडिया ने कहा कि ‘मिस्टर महिंद्रा है, लेकिन आपने इसके बारे में सब नहीं सुना, कम से कम अब तक तो नहीं सुना, तो क्या आपने Galaxy Note 10+ का प्रो ग्रेड कैमरा ट्राई किया है, जो रोजाना क्लिक की जाने वाली फोटोज और विडियो को एपिक मोमेंट्स बना देता है।

कुछ यूजर्स ने सैमसंग की तारीफ करते हुए लिखा कि उससे क्लिक की गई तस्वीरें Kodak और Nikon के प्रफेशनल कैमरा से भी बेहतर हैं, हालांकि,  iPhone X और Pixel की तारीफ करने वाले भी कम नहीं दिखे। बता दें, कि बिजनस टाइकून आनंद महिंद्रा ट्विटर पर काफी ऐक्टिव रहते हैं और अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय देते रहते हैं और उनके इस प्लैटफॉर्म पर 72 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

शेयर करे

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *