‘जिओ गीगा फाइबर’ का ‘फर्स्ट डे फर्स्ट शो अब देखे सस्ते प्राइस में ….

शेयर करे

जी हाँ, अब ‘जिओ गीगा फाइबर’  न्यूनतम 100 एमबीपीएस की इंटरनेट गति,  लाइफ टाइम मुफ्त फोन कॉल,  मुफ्त एचडी टीवी और डिश उपलब्ध कराएगी और इसके लिए न्यूनतम शुल्क 700 रुपये मासिक होगा।

बता दें की जिओ लैंड लाइन से 500 रुपये मासिक किराये पर अमेरिका और कनाडा में असीमित अंतरराष्ट्रीय फोन कॉल भी की जा सकेगी । भारत में जिओ गीगा फाइबर की सबसे न्यूनतम स्पीड 100 एमबीपीएस होगी। कंपनी का एक जीबीपीएस तक की स्पीड उपलब्ध कराने का प्लान हैं। ‘जिओ गीगा फाइबर’ के प्लान 700 रुपये मासिक से शुरू होकर 10,000 रुपये मासिक तक होंगे। इसके अलावा 2020 के मध्य तक जिओ गीगा फाइबर के प्रीमियम ग्राहक घर बैठे फिल्म के रिलीज के दिन ही उसे देख सकेंगे। इसे जिओ ने ‘फर्स्ट डे फर्स्ट शो’ का नाम दिया है।

अभी तक कंपनी यूजर्स के सर्विस को शुरू करने के लिए कोई चार्ज नहीं ले रही है पर यूजर्स को कनेक्शन लेने के लिए बस सिक्योरिटी फीस जमा करवानी पड़ती है, जो कनेक्शन हटवाने पर वापस मिल जाएगी। एक महीने पहले घोषणा हुई थी कि जिओ के प्लान 700 रुपये से लेकर 10 हजार रुपये के बीच हो सकते हैं। लेकिन जिओ ने अभी तक फाइबर सर्विस के प्लान की कोई लिस्ट जारी नहीं की है।

इसके अलावा जो घोषणा हुई थी उसके मुताबिक जिओ के वेलकम ऑफर में यूजर्स को एचडी एलईडी टीवी और फ्री सेटअप बॉक्स मिल सकता है। वेलकम ऑफर का फायदा उन्हीं लोगों को मिलेगा जो कि सलाना प्लान का सब्सक्रिप्शन लेंगे। तो अब देर किस बात की जल्द से लगवाए जिओ गिगा फाईबर ।

शेयर करे