Jio से अन्य पर फ्री कॉल बंद करने के बाद, अब 90 दिनों वाले ऑफर ने मचाया तहलका, तुरंत जानें

शेयर करे

टेलीकॉम क्षेत्र में रिलायंस जियो ने पहली बार, बिना किसी शुल्क के अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और इंटरनेट की सुविधा उपलब्ध कराई थी. लेकिन बीती 9 अक्टूबर 2019 को रिलायंस जियो ने अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए ग्राहकों से चार्ज लेने का ऐलान किया है. जियो ग्राहकों को अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 6 पैसे प्रति मिनट की दर से आईयूसी चार्ज देना पड़ेगा. लेकिन जियो से अन्य पर फ्री कॉल बंद होने के बाद अब जियो के 90 दिनों वाले ऑफर ने तहलका मचाया हुआ है.

Mukesh Ambani at Jio
Source: Google

जियो का 90 दिनों वाला ऑफर
जियो के 90 दिनों वाले ऑफर में ग्राहकों को डेली डेटा लिमिट के झंझटों से छुटकारा मिलता है. साथ ही इसमें 90 दिनों की लम्बी वैलिडिटी दी जा रही है. इस ऑफर में ग्राहकों को 60 जीबी डेटा बिना किसी डेली लिमिट के दिया जा रहा है. हालांकि अगर आप 60 जीबी डेटा पूरा इस्तेमाल कर लेते हैं तो आपको 64 केबीपीएस की स्पीड से इंटरनेट मिलता रहेगा. इसके अलावा ग्राहकों को इसमें अनलिमिटेड ऑन-नेट कॉल की सुविधा दी जा रही है. जिसमें जियो से जियो और जियो से लैंडलाइन पर कॉल कर सकेंगे.

जियो द्वारा इस ऑफर में डेली के 100 मैसेज भी दिए जा रहे हैं. जिनका इस्तेमाल लोकल और एसटीडी नम्बर पर कर सकेंगे. ग्राहकों को इस ऑफर में जियो की प्रीमियम ऐप्स के सब्सक्रिप्शन मुफ्त दिए जा रहे हैं. बताना चाहेंगे की जियो से अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के अब आपको IUC रिचार्ज भी कराना होगा. जिसके लिए ग्राहकों को 6 पैसे प्रति मिनट की दर से चार्ज देना होगा.

क्या आपको जियो का यह 90 दिनों वाला ऑफर पसंद आया अगर हाँ तो लाइक और फॉलो दबाकर नीचे कमेंट करें.

शेयर करे