बाल-बाल बची यह एक्ट्रेस ,11वी मंजिल से कार पर गिरा पत्थर,देखिए कौन……

शेयर करे

 

 

Mouni Roy Photos

टीवी की दुनिया से फिल्‍मों में आई अभिनेत्री मौनी राय एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं,जी हाँ वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लेकिन अब अभिनेत्री ने एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो से पता चल रहा है कि व‍ह एक बड़े हादसे से बाल-बाल बच गई हैं, वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मौनी रॉय की कार पर मेट्रो निर्माणाधीन साइट से एक बड़ा पत्‍थर गिर गया जिससे उनकी कार को काफी नुकसान पहुंचा है।

Mouni Roy Photos

 

दरअसल, बुधवार को मौनी रॉय जुहू की बिजी क्रॉसिंग पर अपनी कार में थीं, इस दौरान सड़क किनारे मेट्रो निर्माणाधीन साइट के 11 वें फ्लोर से पत्‍थर उनकी कार पर आ गिरा। अभिनेत्री ने इस घटना के बाद एक वीडियो शेयर किया है,जिसमें उनकी कार की शीशा टूटा नजर आ रहा है।

Mouni Roy Photos

 

तो वहीं मौनी रॉय ने ट्वीट किया, अपने काम पर जाने के क्रम में मैं जुहू स्थित सिग्‍नल पर थी, 11वीं मंजिल से एक बड़ा पत्‍थर का टुकड़ा मेरी कार पर आकर गिर गया। सोच रही हूं अगर उस वक्‍त कोई यहां से गुजर रहा होता तो क्‍या होता। मुंबई मेट्रो की इस लापरवाही के साथ क्‍या किया जाना चाहिये।

Mouni Roy Photos

बता दें कि मौनी रॉय के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्‍द ही राजकुमार राव के साथ फिल्‍म मेड इन चाइना में नजर आयेंगी। हाल ही में फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च हुआ है और मौनी फिल्‍म में राजकुमार राव की पत्‍नी के किरदार में नजर आयेंगी. फिल्‍म के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है।

शेयर करे

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *