बॉलीवुड के इस अभिनेता की परवरिश कर चुकी हैं रानू मंडल, जानकर नहीं होगा यकीन

शेयर करे

पिछले कई दिनों मिडिया से लेकर टीवी चैनल पर फिल्मो में काम करने वाले बॉलीवुड सितारों से ज्यादा गाना गाकर अपना पेट भरने वाली रानू मंडल का नाम आज काफी चर्चा में बना हुआ हैं. एक समय था जब उनके पास सोने के लिए जगह नहीं थी ना खाने के लिए खाना. पर आज रानू मंडल की किस्मत पूरी तरह से खुल गई हैं.

रानू मंडल ने अपने एक ही गाने से लाखों करोड़ों भारतियों का दिल जित लिया हैं. रानू ने हाल ही में हिमेश रेशमिया की फिल्म के लिए गाना रिकॉर्ड किया हैं. जिस गाने ने रानू मंडल को अर्श से फर्श पर पहुंचा दिया हैं. जिनका पहला गाना तेरी मेरी कहानी इंटरनेट की दुनिया में कई दिनों से लगातार वायरल हो रहा हैं.

लेकिन रातोरात फेमस होने के बाद रानू मंडल के बाद एक बड़े खुलासे कर रही हैं. जिसे जानकर आपको भी शायद उनकी बातों पर भरोषा नहीं होगा. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की, उन्होंने हाल ही में बताया हैं की, उन्होंने सालों पहले बॉलीवुड के एक अभिनेता का खूब ख्याल रखा था.

दरशल उनका नाम फरदीन खान हैं. जो सुपरस्टार फ़िरोज़ के बेटे के साथ साथ बॉलीवुड अभिनेता भी रह चुके हैं. उन्होंने बताया की, वह फ़िरोज़ के बेंगलुरु स्थित घर साफ-सफाई और खाना बनाने का काम करती थीं. साथ ही उन्होंने उनके बेटे फरदीन का खूब ख्याल रखकर  परवरिश की थी.


जिनकी सुरीली आवाज और उनका मासूम चेहरा देखते ही करोड़ों लोग रानू मंडल के दीवाने बन रहे हैं. जिन्हे लोग खूब प्यार दे रहे हैं. साथ ही खबर हैं की, हिमेश ने उन्हें अपनी आवाज देने के लिए तगड़ी फीस भी दी और इतना ही नहीं खबरों के मुताबिक सलमान खान ने उन्हें 28 लाख का आलीशान घर भी गिफ्ट किया हैं.

आपको इस बारे में क्या कहना हैं. कमेंट कर अपनी राय हमें जरूर बताएं।

शेयर करे