बेटी के वीडियो पर MLA की सफाई,लेकिन ससुर ने मामले को दिया नया मोड़

शेयर करे

बरेली के बिथरी चैनपुर के विधायक की बेटी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस और विधायक सफाई देने के लिए मजबूर हो गए. विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू बरतौल ने कहा, ‘हमारी बेटी बालिग है, उसे अपने फैसले लेने का अधिकार है.” तो वहीं एसएसपी बोले, “हम उन्हें सुरक्षा देने के लिए तैयार हैं.”

बिथरी चैनपुर के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी ने अपने घरवालों की मर्जी के खिलाफ भागकर दूसरी बिरादरी के लड़के से शादी कर ली. जिस लड़के (अजितेश कुमार) से शादी की वो भी उसी पार्टी के एक विधायक का भांजा है. अजितेश का कहना है कि दलित परिवार से होने की वजह से लड़की के घरवाले इस शादी के खिलाफ हैं.

शादी करने के पांच दिन बाद साक्षी और अजितेश ने एक वीडियो जारी कर विधायक राजेश मिश्रा पर जान से मारने की कोशिश करने के आरोप लगाए. साक्षी ने सीधे-सीधे अपने विधायक पिता का नाम लेकर कहा कि वो उन्हें जान से मारना चाहते हैं. वीडियो के जरिए उन्होंने बरेली पुलिस से अपनी सुरक्षा की मांग की.

बरेली पुलिस सुरक्षा देने के लिए तैयार, लेकिन…

वीडियो वायरल होने के बाद बरेली के एसएसपी मुजिराम ने कहा है कि वो दोनों को सुरक्षा देने के लिए तैयार हैं, लेकिन इसके लिए उन्हें पहले उनके सामने पेश होकर लिखित में शिकायत देनी होगी.

मुजिराम, एएसपी, बरेलीसोशल मीडिया के माध्यम से ये मामला हमारी जानकारी में आया. एक लड़का-लड़की ने अपने घरवालों की मर्जी के खिलाफ शादी की है. उन्होंने हमसे सुरक्षा मांगी है. हम जरूर उन्हें सुरक्षा देंगे. लेकिन वो हमारे सामने नहीं आए, उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से ही सुरक्षा मांगी है. वो जब हमारे पास आएंगे, लिखित में अपनी शिकायत देंगे, तो हमे उन्हें जरूर सुरक्षा देंगे.

“बेटी को परिवार से कोई खतरा नहीं”

बीजेपी विधायक राजेश कुमार मिश्रा ने भी अपनी बेटी की शादी के मामले पर बयान जारी किया है. उन्होंने कहा है कि उनकी बेटी को उनसे और उनके परिवार से कोई खतरा नहीं हैं. वो सिर्फ अपनी बेटी की खुशी चाहते हैं.

विधायक ने कहा, “मेरे खिलाफ मीडिया में जो भी चल रहा है, यह सब गलत है. बेटी बालिग है, उसको निर्णय लेने का अधिकार है. मैंने किसी को जान से मारने की धमकी नहीं दी है, न ही मेरे किसी आदमी ने दी है, न ही मेरे परिवार के किसी व्यक्ति ने दी है.”
विधायक ने कहा है कि वह और उनका परिवार अपने काम में व्यस्त है. उन्होंने कहा कि वह अपनी विधानसभा में जनता का काम कर रहे हैं और बीजेपी का सदस्यता अभियान चला रहे हैं.

अजितेश के पिता ने जताई खुशी

अजितेश कुमार के पिता हरीश ने कहा, दोनों परिवारों के बीच पारिवारिक संबंध है. इसलिए उन्होंने अपने बच्चों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. हरीश ने भावुक मन से इस बात पर खुशी भी जताई कि आखिरकार विधायक राजेश मिश्रा ने अपनी बेटी को बालिग मान लिया है. उन्होंने कहा, “मुझे खुशी है कि उन्होंने अपनी बेटी को बालिग मान लिया है. पहले वो कह रहे थे कि मैं अपनी बेटी को नाबालिग दिखा दूंगा. उसका 17 साल का सर्टिफिकेट बनवा दूंगा.”

“पापा प्लीज मान जाओ…”

साक्षी ने 9 जुलाई को एक वीडियो जारी कर पिता से खतरे की बात कही थी, 10 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो जारी किया. इसमें उसने अपने पिता से गुजारिश की थी कि वो उनकी शादी को कबूल कर लें. साक्षी ने कहा था, “पापा (विधायक राजेश मिश्रा) प्लीज मान जाओ. मुझे शांति से रहने दो. मेरा पीछा छोड़ दो. अगर मुझे या मेरे पति के परिवार को कुछ होता है तो इसके जिम्मेदार मेरे पापा और उनकी टीम होगी.”

उन्होंने कहा, “पापा अपनी सोच बदलो. अजितेश का परिवार भी इंसान है, उनको परेशान मत करो. मैं उनके साथ खुश रहूंगी. आप भी खुश रहो, अपनी राजनीति करो.”

बता दें, बरेली के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी ने बीते चार जुलाई को प्रयागराज के ट्रांसपोर्ट नगर बेगम सराय स्थित प्राचीन राम-जानकी मंदिर में अजितेश कुमार के साथ शादी कर ली. साहित्याचार्य विश्वपति जी शुक्ल ने हिंदू रीति रिवाज से शादी की रस्में पूरी कराईं. शादी के बाद से दोनों अपने घर नहीं पहुंचे हैं.

शेयर करे

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *