बच्चा चोरी के शक में 16 आरोपी हुए गिरफ्तार

शेयर करे

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिस ने बच्चा चोरी के शक में 50  वर्षीय अनुरंजन सिंह की पिटाई । इस मामले में बड़ी कार्रवाई की गई। पुलिस ने 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया। हालांकि गिरफ्तार आरोपियों के परिजनों का आरोप है , कि पुलिस ने पूरे मामले में लापरवाही दिखाई है । पुलिस ने बच्चा चोरी के आरोपी से सही ढंग से पूछताछ नहीं की । साथ ही मामले में उन लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया, जो वहां उस शख्स की पिटाई में शामिल नहीं थे ।

स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस  को  दी  और मौके पर पहुंची पुलिस पीड़ित को थाने ले आई । पुलिस के मुताबिक उस शख्स पर बच्चा चोरी का गलत आरोप लगाते हुए मारपीट की गई ।इसके बाद मारपीट का शिकार हुए शख्स अनुरंजन सिंह की शिकायत पर पुलिस एक्शन में आई और अफवाह फैलाने व शख्स की पिटाई करने का मामला दर्ज कर लिया ।

इस मामले में पुलिस अभी तक 16 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है । इनमें से 14 नवयुवक और दो अधेड़ पुरुष शामिल हैं , पुलिस के मुताबिक खोड़ा के प्रेमविहार इलाके में रहने वाला एक 50 बर्षीय शख्स अनुरंजन सिंह इंदिरापुरम के पीएनबी बैंक में रुपये जमाकर खोड़ा वापस अपने घर जा रहा था ।

सोमवार दोपहर करीब एक बजे जब वो प्रेम विहार इलाके में चौरसिया पान भंडार के पास पहुंचा, तो वहां पहले से खड़े  20-25 लड़कों ने बच्चा चोर! बच्चा चोर कहकर पीटना शुरू कर दिया । इस घटना की जानकारी 100 नंबर पर पुलिस को भी दी गई । वहीं, अनुरंजन की शिकायत पर आरोपियों की गिरफ्तारी से भड़के परिजनों ने थाने पहुंचकर हंगामा किया ।

 

शेयर करे