अगर आप भी एंड्राइड फोन पर देखते हैं अश्लील फिल्में तो हो जाइये सावधान, क्योंकि आपको भी …

Adult-movie-on-phone

शेयर करे

आपने देखा होगा कि स्मार्टफोन के लिए रोज के रोज नए-नए एप आ रहे हैं. ऐसे बहुत से काम है जो आप कंप्यूटर से करते थे अब इन एप की मदद से मोबाइल से चुटकियों में कर सकते हैं. इसी वजह से बहुत से लोग हमेशा मोबाइल फोन में लगे रहते हैं. मोबाइल पर लोग वीडियो देखकर, गाने सुनकर अपना टाइमपास करते हैं. अब तो टीवी और अखबार की जगह भी मोबाइल फोन ले चुका है क्योंकि आप कभी भी मोबाइल में कोई भी खबर देख सकते हैं.

आज के दौर में हर किसी के पास मोबाइल फोन होता है, चाहे वो अमीर हो या गरीब. मोबाइल फोन हर किसी की जरूरत बन चुका है. अगर आपका कोई रिश्तेदार आपसे बहुत दूर रहता है तो आप मोबाइल के जरिये उससे बात कर सकते हैं. इसके आलावा अगर आप उसको देखना चाहे तो मोबाइल फोन में वीडियो कॉल की सुविधा भी होती हैं, जिसकी मदद से आप उनको देख भी सकते हैं. कुछ लोगों के पास एंड्राइड मोबाइल फोन होता है तो किसी के पास I phone.

अगर आपको भी हैं मोबाइल फोन पर एडल्ट वीडियो देखने की आदत तो हो जाइये सावधान…

बहुत से लोग मोबाइल फोन का इस्तेमाल अपने कुछ कामों को करने के लिए करते हैं, जैसे फोन में रिचार्ज, ऑनलाइन शॉपिंग करना, किसी से जरुरी बात करना आदि, लेकिन वही कुछ लोग मोबाइल फोन में एडल्ट फिल्मे भी देखते हैं. मोबाइल में इस तरह की फिल्मे देखने वाले लोगों को लगता है कि उन्हें इस तरह से कोई नुक्सान नहीं होगा. आज हम आपको एक ऐसी सच्चाई बताने जा रहे हैं जिसको सुनकर आपके होश जरुर उड़ जायेंगे

स्मार्टफोन में एडल्ट फिल्मे देखना आपको भारी पड़ सकता है, क्योंकि जब कोई अपने मोबाइल में एडल्ट फिल्मे देखने के लिए उन पर क्लिक करता है, तब ऐसी फिल्मे दिखाने वाली बहुत सी दूसरी वेबसाइट अपने आप को फायदा करवाने के लिए इन फिल्मों को देखने वाले लोगों को दूसरी गैरकानूनी वेबसाइट से जोड़ देती हैं. जिसको क्लिक करने के बाद बहुत सी दूसरी एडल्ट वेबसाइट खुल जाती हैं और बिना यूजर को जानकारी दिए इनको ब्राउज़र में प्लग इन कर देती हैं. इतना ही नहीं कुछ वेबसाइट तो गैरकानूनी तरीकों से वेल्यु एडेड सर्विसेज से लोगों को जबरदस्ती जोड़कर मुनाफा कमा लेती हैं.

एक साथ खुल जाते हैं बहुत से पेज

अगर आप भी अपने मोबाइल फोन में एडल्ट फिल्मे देखने का शौक रखते हैं, तो आपको सावधान होने की जरूरत है. बहुत बार एडल्ट फिल्मे दिखाने वाली वेबसाइट पर क्लिक करने के बाद अनवांटेड सब्सक्रिप्शन खुद ही एक्टिव हो जाता है और ऐसा होने से आपके फोन से खुद ही पैसे कटने शुरू हो जाते हैं. खतरे की बात ये है कि एडल्ट फिल्मे दिखाने वाली वेबसाइट पर आपके क्लिक करने के बाद सबसे ज्यादा खतरा रैनसमवेयर का होता हैं. रैनसमवेयर आपके फोन को लॉक कर देता है.

शेयर करे