फिर वायरल हुई पूनम पांडे की हॉट तस्वीरें देखें यहां

शेयर करे

आज कल फिर से पूनम पांडे चर्चा  में है और वजह है उनकी वायरल हुई हॉट तस्वीरें, आइए आपको दिखाते है वो कौन सी तस्वीर है पूनम पंडेय की.

poonam-pandey-1

विश्व कप क्रिकेट 2011 विश्व कप क्रिकेट 2011 के दौरान, पूनम पांडे ने घोषणा की कि यदि भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप जीतता है तो वह नग्न हो जायेंगी लकिन ऐसा हुआ नहीं। पूनम पांडे अपना वादा पूरा नहीं किया।

Poonam-Pandey-Latest

किसी काम की उपलब्धि नहीं बल्कि अपने ऐसे ही अजीबोगरीब हरकतें, ट्विटर पर डाले गए नग्न तस्वीरें की वजह से ही वो चर्चाओं में बने रहने के लिए जानी जाती हैं।

poonam-pandey-hot-pics1

poonam-pandey

ग्लैडरेग्स 2010 पूनम पाण्डेय को मॉडलिंग की दुनिया में पहचान साल 2011 में कैलेंडर गर्ल्स की मॉडल की तौर मिली हैं। इसके अलावा वह ग्लैडरेग्स 2010 की टॉप आठ प्रतिभागियोँ में शामिल थी। इसके अलावा वह अपनी मॉडलिंग के दिनों में फैशन मैगज़ीन के कवर पेज पर भी नजर आ चुकी हैं।

poonam-pandey-hot

करियर की शुरुआत पूनम पाण्डेय ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म नशा से की थी। इस फिल्म की कहानी टीचर और स्टूडेंट के शारीरिक संबंध को लेकर थी। इस फिल्म में पूनम काफी सिडक्टिव और सेक्सी नजर आई थी।

poonam-pandey2

विवादित बेतुके बयान पूनम पाण्डेय ने एक फिल्म की वो भी नहीं चली, और मीडिया ने भी भी उन्हें कोई खास तव्वजो नहीं दी। उसके बाद पूनम ने मीडिया में छाये रहना का नया तरीका निकाला।
poonam-pandey-hot2

शेयर करे