सलमान ने जब पकड़ा अपने बीवी को किसी और के साथ होटल में तो क्या हुआ ?

शेयर करे

सहारनपुर(यूपी): आज कल लोग प्यार पाने की होड़ में सारी हदें तोड़ देते हैं और फिर बदनाम होते हैं, वैसे भी आज कल के इंटरनेट युग में तो लोगों का प्यार दिल से काम है और सिर्फ कुछ अच्छे पलों की तलाश बहुत गलत काम कर देते हैं, ऐसे ही एक खबर हमे यूपी के सहारनपुर जिले में रहने वाले एक युवक की मिली जिसने अपनी पत्नी को गैर मर्द के साथ होटल के कमरे में रंगे हाथों पकड़ लिया. जिसके बाद गुस्से में उस युवक ने सड़क पर एक घंटे हंगामा ज़ारी रखा. हंगामा देख वहां लोगों की भीड़ इक्कठा होनी शुरू हो गयी. किसी ने तो दोनों पति पत्नी का विडियो बना कर सोशल साईट पर अपलोड कर दिया, जयादा हंगामा होने के कारण वहां लोगों ने पुलिस को बुला लिया, जिसके बाद पुलिस ने दोनों पति पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. पर बात ये है की आखिर पूरा मामला क्या था ?

दरअसल, ये पूरा मामला यूपी का है. जहाँ, हाशिमपुरा निवासी सलमान का निकाह मानकी गांव निवासी महमूद की बेटी के साथ करीब 14 महीने पहले हुआ था. जानकारी के अनुसार शादी के कुछ ही महीने बाद ही सलमान की पत्नी ससुराल छोड़ कर मायके रहने लग गई थी. सलमान के अनुसार वह कईं बार अपनी पत्नी को वापिस लेने के लिए गया. लेकिन, वह लौट कर नही आई.

husband-caught-wife-vpn

सलमान के मुताबिक उसकी पत्नी गलत काम करती थी साथ में उसका अपना भाई भी उसका उन कामो में पूरा साथ देता था. हाल ही में सलमान को किसी ने बताया कि उसकी पत्नी होटल के रूम में बबलू प्रधान के साथ है. जिसके बाद वह उस होटल पहुँच गया. जब सलमान ने होटल वालों से पत्नी की पूछताछ की तो उन्होंने कुछ भी बताने से साफ़ इनकार कर दिया. जिसके बाद सलमान वहीं बैठा रहा और लगभग एक घंटे बाद जब होटल के कमरे से बबलू और सलमान की पत्नी बाहर आए तो वह गुस्से से बहुत भड़क गया. हालाँकि, हंगामा खड़ा करने के चलते पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें पूछताछ के लिए थाने ले गई है.

husband-caught-wife-2-vpn

वहीँ सलमान के साले ने अपनी बहन की पैरवी करते हुए बताया कि उसका जीजा उसकी बहन पर गलत आरोप लगा रहा है, और वो खुद अपनी बहन के साथ होटल में चाय पीने गया था, तभी वहां उसके जीजू पहुँच गये और हंगामा खड़ा कर दिया. फिलहाल पुलिस कोतवाली के प्रभारी पंकज त्यागी ने बतायाने की दोनों पक्षों की बात सुनने के लिए दोनों को अपने साथ कोतवाली में रखा है और बताया है की दोनों पक्षों ​की शिकायत पर जांच की जा रही है, उसके बाद उचित कार्रवाई की जाएगी और दोनों पक्षों को सुनने के बाद ही कोई फैसल होगा ।

बहराल फैसला जो भी हो पर इस पुरे मामले से दोनों परिवार की बहुत बदनामी हो रही है था वो वीडियो भी बहुत वायरल हो रहा है.

शेयर करे